Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge – सफल अभियान 2020 के बाद Amazon अपने Smbhav Entrepreneurship Challenge को वापस कर रहा है। इस वर्ष Organization को उम्मीद है कि Online program में 35k + Attendees, 35+ hours of content, 70+ exhibitors और 70+ speakers का वादा करेंगे।

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge
Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge

इसके अलावा, Start-up owners, manufacturers से लेकर छात्रों तक, कोई भी इस Online Summit में भाग ले सकता है। इसलिए, यदि आप खुद को Registered करने से पहले Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge के statement के बारे में विचार कर रहे हैं, तो चिंता करने की जरुरत नहीं है, यहां आपको इसके बारे में जानने की आवश्यकता है।

Who can attend the Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge 2021?

भारत के विकास के लिए 4-day summit सबसे ज्यादा योग्य क्षेत्रों पर सुप्रसिद्ध भाषण देनेवाला से अलग-अलग point of view प्राप्त करने पर ध्यान को केंद्रित करेगा। यदि आप एक Startup, manufacturer, e-commerce service provider, distributor, retailer, दुकान के मालिक, Exporter, तकनीकी समाधान प्रदाता, Developer, सामग्री निर्माता या छात्र हैं,

तो आप इस शिखर सम्मेलन में भाग आवश्य ले सकते हैं। Amazon Smbhav शिखर सम्मेलन में भाग लेने से आपको अपने व्यवसाय को Developed करने के trends के बारे में जानने में काफी मदद मिलेगी, जो Technology लाभ उठाने के लिए Moved हो जाती है

और Amazon programs के साथ सहयोग करने के लिए, दूरदर्शी, विचार-नेताओं और कई व्यवसाय के विशेषज्ञों के साथ, Start-up pitch competition में भाग लेते हैं, और Hackathon के साथ-साथ लाखों और ज्यादा पुरस्कार जीतने का मौका मिलता है।

How to register for the Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge 2021?

  • Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge 2021 के लिए खुद को या अपने Organization को Registered करने के लिए, Official website पर जाएं।
  • अब, अपना personal details जैसे की अपना नाम, ईमेल पता, मोबाइल नंबर और बहुत कुछ दाखिल करें।
  • फिर, Sign in पर जाकर Click करें और चिह्न के रूप में प्रक्रिया को पूरा करें।

Terms and Conditions

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge आपको आपकी Story Media Private Limited (“Your story”) द्वारा प्रदान किया गया है और Amazon Seller Services Private Limited (“Amazon” / “we” / “our”) द्वारा चलाया हुआ है। इस चैलेंज को www.smbhav.com पर होस्ट किया जा रहा है,

जो Smbhav summit 2021 के हिस्से के रूप में है। Challenge में प्रवेश करने से पहले आप कृपया इन नियमों और शर्तों (“T & Cs”) को जरूर पढ़ें।

आप इस बात से सहमत हैं कि, इस चुनौती में भाग लेने से, आप इन T&Cs, और किसी भी दूसरे नियम और शर्तों से लाचार होंगे जो पुरस्कार (नीचे परिभाषित) के संबंध में निर्धारित किए जा सकते हैं। आप स्वीकार करते हैं कि आप इन T&Cs में दी गई सभी पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करेंगे।

ये T&Cs उपयोग और बिक्री की शर्तों और Amazon की Privacy सूचना के अलावा, जिनसे आप वेबसाइट www.smbhav.com और Related mobile sites and mobile apps (सामूहिक रूप से, “Amazon.in”) का उपयोग करके सहमत हैं। Amazon.in की उपयोग और बिक्री की शर्तें, और Privacy सूचना इन T&Cs के साथ Incompatible हैं, ये T&Cs इस चुनौती के संबंध में प्रबल होंगे।

इस Challenge में प्रवेश करने के लिए किसी भी प्रकार की कोई भी खरीद या भुगतान जरूरी नहीं है। इन T&Cs के प्रयोजनों के लिए, जहां भी निर्देश के लिए आपकी आवश्यकता होती है, इसका अर्थ किसी भी साधारण व्यक्ति से होगा जो चुनौती में भागीदार है।

ELIGIBILITY

चुनौती में प्रवेश करने के लिए आपको निम्नलिखित पात्रता criteria को पूरा करने की आवश्यकता है:

  • भारत क्षेत्र के अंदर एक Billing addresses के कब्जे में भारतीय Registered Institutions (Startup)
  • आपको भारत में Registered एक Startup का मालिक होना जरुरी है, जो Incorporation की तारीख से 10 वर्षों से ज्यादा समय से संचालित हो रहा है।
  • आवेदन के समय Entity के मालिक की आयु 18 वर्ष या उससे ज्यादा होनी चाहिए

हमारे या आपके सहायक कर्मचारी, उनके तत्काल परिवार के सदस्य (पति / पत्नी, घरेलू साथी, माता-पिता, दादा-दादी, भाई-बहन, बच्चे और पोते), और हमारे सहयोगी, सलाहकार, प्रतिभागियों के रूप में चुनौती में प्रवेश करने के योग्य नहीं हैं।

DETAILS OF THE CHALLENGE AND HOW TO ENTER

  • यह चुनौती 01 मार्च, 2021 से शुरू होने वाले सप्ताह में आवेदन आमंत्रित करेगी, जिनमें से शीर्ष 100 कामयाब Startup को 31 मार्च, 2021 तक Shortlist किया जाएगा।
  • इन शीर्ष 100 Startup को एक निर्धारित प्रारूप में अपनी कंपनी, दृष्टि, उत्पादों और नवीकरण के बारे में एक लिखित पिच प्रस्तुत करने की आवश्यकता होगी। Jury इसके बाद 05 अप्रैल, 2021 से आरम्भ होने वाले सप्ताह में शीर्ष 15 Finalists की घोषणा करेगी।
  • Jury 16 अप्रैल, 2021 को होने वाले एक Live showcase में शीर्ष 15 Startup का मूल्यांकन करेगी।
  • Challenge के Winner की घोषणा (“Challenge period”) 18 अप्रैल, 2021 को की जाएगी।
  • Challenge के Winner नकद पुरस्कार जीतने के लिए खड़े होते हैं, उद्योग के नेताओं और एक Startup kit (प्रत्येक “पुरस्कार”) से Mentorship प्राप्त करते हैं।

MAILING LIST

Challenge में प्रवेश करके, आप Amazon के लिए प्रचार और दूसरे materials के लिए एक mailing list में रखे जाने पर सहमति देते हैं। आप E-mail Preferences के पेज पर अपनी E-mail Preferences को Update या बदल सकते हैं।

OTHER CHALLENGES

कृपया ध्यान दें कि www.smbhav.com पर इस चुनौती के समान ही चुनौतियों या प्रतियोगिताओं की hosting की जा सकती है। इस चुनौती में प्रवेश करने से, आप किसी भी अन्य चुनौती या प्रतियोगिता में प्रदान किए गए किसी भी लाभ को प्राप्त करने के लिए पात्र नहीं होंगे जब तक कि आप इस तरह की प्रत्येक चुनौती और प्रतियोगिता में अलग से प्रवेश न करें।

PRIZES

Your story’s के संयम से बाहर की परिस्थितियों में, Your story अपने Discretion में समान या ज्यादा से ज्यादा मूल्य का एक समान Alternative पुरस्कार बदली जा सकती है।

Selection of Winner

Challenge में शीर्ष 15 Startup के मूल्यांकन के बाद निर्णायक बोर्ड द्वारा winner का फैसला किया जाएगा, और 18 अप्रैल, 2021 को घोषणा की जाएगी।

इस तरह के jury द्वारा निर्धारित निर्णय और पुरस्कार अंतिम और बाध्यकारी होगा। इस Challenge के विजेताओं के नाम Amazon के स्वामित्व और संचालित Social media handle और Group पर Post किए जाएंगे।

दोस्तों अगर आपको आज का मेरा यह आर्टिकल पसंद आया है, तो Please इसे Like and Share जरूर करें।

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge

Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge Amazon Smbhav Entrepreneurship Challenge

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *